फिल्म-की-खबर covid-19 entertainment Hindi News

Katrina Kaif Corona Positive: कैटरीना कैफ को हुआ कोरोना, पोस्ट के जरिए बताया- खुद को किया है होम क्वारंटीन

कोरोना का कहर देश में दिनों दिन बढ़ता जा रहा है. एक बाद एक सेलेब्स अब कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं. अक्षय कुमार, आमिर खान और विक्की कौशल के बाद अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को भी कोरोना हो गया है. कैटरीना के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है.

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके अपने चाहने वालों को इस बात की जानकारी दी है कि उनका कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया है. इस खबर के सामने आने से हर कोई हैरान है. एक्ट्रेस के फैंस इसको जानकर काफी परेशान हो गए हैं.

अभिनेत्री कैटरीना कैफ पोस्ट

खुद को कैटरीना के किया आइसोलेट

अभिनेत्री कैटरीना कैफ पोस्ट के जरिए कहा है कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटीन में रहूंगी. मैं अपने डॉक्टरों की सलाह से सभी तरह के प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं. मेरे संपर्क में आए सभी से निवेदन है कि वह सभी लोग अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. आपके प्रेम और समर्थन के लिए शुक्रिया. सुरक्षित रहें और अपना रखें.”

विक्की कौशल को भी हुआ है कोरोना

इससे पहले विक्की ने फैंस को जानकारी दी थी कि वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं. एक्टर ने पोस्ट करके लिखा था कि सभी सावधानियां बरतने के बाद भी दुर्भाग्यवश मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं. मैंने सभी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहा हूं और घर पर क्वारंटीन हूं. डॉक्टर के द्वारा बताई दवाइयां ले रहा हूं. मैं उन सभी लोगों से रिक्वेस्ट करता हूं जो मेरे सपंर्क में आए हैं वह तुरंत अपना टेस्ट करवा लें. अपना ध्यान रखें, सुरक्षित रहें.

विक्की के बाद कैटरीना के कोरोना पॉजिटिव होने से फैंस फिर से दोनों के रिश्ते को लेकर बात करने लगे हैं. इतना ही नहीं दोनों स्टार्स ने कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना देने वाला स्टेट्स भी लगभग एक जैसा लगाया है.

बॉलीवुड में फैल रहा है कोरोना

हाल में अक्षय कुमार, आमिर खान, आलिया भट्ट, आर माधवन, रणबीर कपूर, फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली,आलिया भट्ट, अभिनेत्री भूमि पेडनकर, विकी कौशल, कार्तिक आर्यन कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: