entertainment Hindi News

NCB Drugs Raid -ऐक्‍टर गौरव दीक्षित के घर से मिले भारी मात्रा में ड्रग्‍स, एजाज खान ने लिया था नाम

बताया जा रहा है कि गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) ने अंधेरी के लोखंडवाला स्थित फ्लैट में ड्रग्स पैकेजिंग कंपनी खोल रखी थी। छापेमारी के दौरान एनसीबी को भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ पैकेजिंग मशीनें मिली हैं।

फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री पर ड्रग्‍स संकट गहराता जा रहा है। इस कड़ी में अब टीवी ऐक्‍टर गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) के फ्लैट से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद (Drugs Recovered) किए गए हैं। हालांकि, नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो की छापेमारी (NCB Raid) की भनक लगते ही गौरव बीती रात अपनी Dutch गर्लफ्रेंड के साथ घर छोड़कर फरार हो गए। एजेंसी अब दोनों की तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि गौरव ने अंधेरी के लोखंडवाला स्थित फ्लैट में ड्रग्स पैकेजिंग कंपनी खोल रखी थी। छापेमारी के दौरान एनसीबी को भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ पैकेजिंग मशीनें मिली हैं।

एजाज खान ने लिया था नाम

बता दें, गौरव के घर पर छापेमारी ‘बिग बॉस’ फेम एजाज खान (Ajaz Khan) के साथ पूछताछ के बाद की गई थी। बीते 30 मार्च को एनसीबी ने ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए एजाज को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था। इसके बाद एनसीबी अधिकारियों ने एजाज से 8 घंटे लंबी पूछताछ की और फिर गिरफ्तार कर लिया।

शादाब बटाटा से एजाज का कनेक्शन

एनसीबी अधिकारियों ने दावा किया कि एजाज का कनेक्शन मुंबई के ड्रग सप्लायर शादाब बटाटा से है। उसे पिछले हफ्ते ही 2 करोड़ की ड्रग्स के साथ एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

%d bloggers like this: