फिल्म-की-खबर entertainment Hindi News

Shahrukh Khan ने की 2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी, Rocketry में आएंगे नज़र, ट्रेलर में दिखी झलक

Bollywood: इस बार कन्फर्म हो गया है कि शाहरुख इन गर्मियों में सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगे। आर माधवन(R Madhvan) की रॉकेटरी में वो दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है जिसमें शाहरुख की झलक शुरुआत में ही देखी जा सकती है।

दिसंबर 2018 में शाहरुख खान(Shahrukh Khan) की ज़ीरो फिल्म रिलीज़ हुई थी. लेकिन उसके बाद से बॉलीवुड के बादशाह सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आए हैं. उनके फैंस जबरदस्त तरीके से उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं, हर बार शाहरुख की फिल्म को लेकर अटकलें तो खूब लगाई जाती हैं लेकिन हर बार वो अटकलें अफवाह ही साबित होती है. लेकिन इस बार कन्फर्म हो गया है कि शाहरुख इन गर्मियों में सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगे. आर माधवन(R Madhvan) की रॉकेटरी में वो दिखाई देंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है जिसमें शाहरुख की झलक शुरुआत में ही देखी जा सकती है.

रिलीज़ डेट का ऐलान बाकी

रॉकेटरी – द नंबी इफेक्ट फिल्म का ट्रेलर तो रिलीज़ कर दिया गया है लेकिन अभी इसकी रिलीज़ डेट रिवील नहीं की गई है। हालांकि ये बता दिया गया है कि फिल्म इन गर्मियों में धमाका करने को तैयार है जिसमें शाहरुख खान कैमियो करेंगे और उनका रोल एक रिपोर्टर का होगा। फिल्म के बारे में बात करें तो ये फिल्म साइंटिस्ट नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है फिल्म में एक्टिंग के साथ साथ इसे लिखा और डायरेक्ट भी आर माधवन ने ही किया है काफी समय से इस फिल्म के चर्चे हो रहे थे और अब इसका ट्रेलर भी खूब पसंद किया जा रहा है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: