फिल्म-की-खबर Hindi News Uncategorized

Gauhar Khan: गौहर खान की मुश्किलें बढ़ीं, दो महीने तक किसी भी शूटिंग में शामिल होने पर प्रतिबंध

मुंबई,16 मार्च: फिल्म कामगारों की सबसे बड़ी संस्था फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाईज (एफडब्लूआईसीई) ने मंगलवार को फिल्म अभिनेत्री गौहर खान का दो महीने के लिए बहिष्कार कर दिया. जी हाँ, ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि गौहर खान कोरोना संक्रमित होने के बावजूद भी शूटिंग में हिस्सा लिया.

बता दे कि इस मामले में गौहर के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज हुआ है. बीएमसी ने गौहर खान के घर का निरीक्षण करने पर पाया था कि कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट आने के बाद भी उन्होंने अनिवार्य क्वारंटीन अवधि अपने घर पर रहकर पूरी नहीं की. गौहर खान पर कोविड की एक निगेटिव रिपोर्ट हासिल करने का भी आरोप है.

वहीं मंगलवार को एफडब्लूआईसीई की बैठक हुई जिसमें पूरे मसले पर विचार किया गया. गौहर खान को इस पूरे मामले में जिम्मेदार मानते हुए फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाईज (एफडब्लूआईसीई) ने उन पर दो महीने का प्रतिबंध लगा दिया है।

ज्ञात हो कि, एफडब्लूआईसीई के बहिष्कार का मतलब ये है कि गौहर खान जिस किसी भी फिल्म, सीरियल या वेब सीरीज में बीएमसी की सीमा के अंदर काम करेंगी, उस पर फेडरेशन से संबद्ध किसी भी यूनियन का कर्मचारी काम नहीं करेगा.

Leave a Reply

%d bloggers like this: