फिल्म-की-खबर entertainment Hindi News

Movie Update-फिल्म आदिपुरुष में प्रभास के साथ नजर आएंगी कृति सेनन, निभाएंगी सीता की भूमिका

फिल्म में प्रभास के साथ सीता के किरदार में कृति सेनन नजर आएंगी. इसके अलावा इस फिल्म में सनी सिंह भी शामिल हो चुके हैं।

फिल्म आदिपुरुष को लेकर फैन्स के लिए बड़ी खबर सामने आई है, फिल्म में प्रभास के साथ सीता के किरदार में कृति सेनन नजर आएंगी। इसके अलावा इस फिल्म में सनी सिंह भी शामिल हो चुके हैं। कृति सेनन ने इस बात की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है, जिसमें कृति प्रभास और सनी सिंह के साथ नजर आ रही हैं। आदिपुरुष में प्रभास की सीता का किरदार कृति सेनन निभाने वाली हैं।

बता दें, इस फिल्म में सीता के लिए दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया था इसके अलावा अनुष्का शर्मा को लेकर भी चर्चा हुई थी लेकिन उसके बाद कृति सेनन को का नाम फाइनल हो गया है। पिछले साल की ब्लॉकबस्टर तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर के बाद ‘आदिपुरुष’ का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं।

image credit -instagram

वहीं लक्ष्मण के किरदार में सनी सिंह नजर आएंगे। फोटो शेयर करते हुए कृति ने लिखा है कि एक नई जर्नी की शुरुआत…आदिपुरुष. ये फिल्म बहुत स्पेशल है। इस मैजिकल दुनिया से जुड़कर एक्साइटेड और गर्व महसूस कर रही हूं.’प्रभास और सैफ के साथ ये कृति की पहली फिल्म है. ‘आदिपुरुष’ में सैफ अली खान को रावण के किरदार में नजर आएंगा. ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण फरवरी में शुरू हो गया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: