फिल्म-की-खबर Hindi News

Shilpa Shetty के घर में कोरोना का विस्पोट, पति राज कुंद्र समेत बच्चों और अन्य लोगों हुए कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के घर कोरोना वायरस संक्रमण के चलते काफी बवाल मचा गया है. शिल्पा शेट्टी ने बताया कि उनके पति राज कुंद्रा, बेटे वियान राज कुंद्रा, बेटी समिषा और उनके सास-ससुर कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद से ही वें सभी क्वारंटाइन में हैं. वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

इसके साथ ही बता दे कि शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए बताया कि उनके घर काम करने वाले दो अन्य लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके चलते उन्हें करीब के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीएमसी और डॉक्टरों की मदद से सभी प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है और वो सुरक्षा के भी भरपूर ध्यान रख रहे हैं.

शिल्पा ने बताया कि उनके परिवार के लिए बीते 10 दिन चुनौतीपूर्ण रहे हैं और लोगों से मिले प्रेम और समर्थन की वो आभारी हैं. एक्ट्रेस ने लोगों से अपील करते हुए कहा मास्क और सेनीटाइजेशन का ध्यान रखें और सकारात्मक सोच के साथ इस बीमारी को हराएं.

शिल्पा के इस पोस्ट को पढ़ने के बाद वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, रिद्धिमा कपूर साहनी समेत अन्य कई सारे सेलिब्रिटीज ने उनके परिवार के बेहतर स्वस्थ के लिए प्रार्थना की है.

ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले खबर आई थी कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: