Hindi News ipl sports

IPL 2021 RR vs DC: क्रिस मौरिस ने सिक्स लगाकर दिलाई राजस्थान को जीत

दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोई राजस्थान को सिर्फ 148 रनों का टार्गेट दिया था. लेकिन दिल्ली के गेंदबाजों ने राजस्थान इतने कम स्कोर पर भी रोक लिया था

आईपीएल के लगभग सभी मैच आखिरी ओवर तक जा रहे हैं और सभी मैचों में जबरदस्त रोमांच देखने को मिल रहा है. आज मुंबई के वानखेड़े में दिल्ली और राजस्थान के दरमियान हुए 7वें मुकाबिले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. इस मैच में राजस्थान ने दिल्ली को 3 विकेट से हरा दिया है.

हालांकि एक बार को ऐसा लग रहा था कि दिल्ली 148 रनों से पहले राजस्थान को रोक लेगी लेकिन आखिर ओवरों में क्रिस मॉरिस ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और 18 गेंदों में 36 बनाए. इस इनिंग में उन्होंने 4 छक्के लगाए.

दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोई राजस्थान को सिर्फ 148 रनों का टार्गेट दिया था. लेकिन दिल्ली के गेंदबाजों ने राजस्थान इतने कम स्कोर पर भी रोक लिया था. मैच में कई बार टर्निंग प्वाइंट आए. जिसमें कभी राजस्थान भारी नजर आई तो कभी दिल्ली.

दिल्ली की बल्लेबाजी की बात करें तो कोई बी बैट्समैन बेहतरीन परफॉर्मेंस नहीं कर पाया. दिल्ली कैपिटल्स का पहला विकेट सिर्फ 5 रन पर प्रथ्वी शॉ के रूप में गिर गया था. इसके अलावा शिखर धवन भी टीम के 16 रन के स्कोर पर ही आउट हो गए. अजिंक्या रहाणे भी 8 गेंदों में 8 रन बना पाए. जिसके बाद बल्लेबाजी के लिए कप्तान रिषभ पंत ने थोड़ी कुछ देर के लिए इनिंग संभाला और 32 गेंदों में 51 रन बनाए. ललित यादव 20, टॉम करन 21, क्रिस वेक्स 15, अश्विन 7, रबाडा ने 9 रन बनाए.

Leave a Reply

%d bloggers like this: