crime Hindi News

Crime-मुंबई: 67 वर्षीय अहमद शाही ने 30 से अधिक आवारा कुत्तों के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया

एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है ,उपनगरीय अंधेरी वेस्ट में दर्जनों आवारा कुत्तों के साथ बलात्कार करने के आरोप में एक 67 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक , सब्जी विक्रेता और जुहू गली निवासी अहमद शाह को अंधेरी के पास एक आवारा कुत्ते के साथ यौन दुर्व्यवहार करते हुए पकड़ा गया था। एनजीओ बॉम्बे एनिमल राइट्स से विजय मोहनानी द्वारा शिकायत दर्ज की गई, जिन्होंने पुलिस को एक वीडियो प्रस्तुत किया जिसमें शाह को कुत्ते के साथ बलात्कार करते देखा जा सकता है।

एनजीओ के स्वयंसेवक द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो में कथित तौर पर अहमद शाह को आवारा कुत्ते के साथ बलात्कार करते हुए दिखाया गया है। शिकायत में कहा गया है कि स्थानीय लोगों द्वारा चेतावनी दिए जाने के बावजूद वह इस तरह के गन्दी हरकत को दोहराता रहा।

मिड-डे की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि एनजीओ ने भोजन देने के बाद कुत्तों के साथ बलात्कार करने वाले व्यक्ति के वीडियो साक्ष्य प्रस्तुत किए हैं। पुलिस को कथित तौर पर संदेह है कि सब्जी विक्रेता आरोपी रात में 3 से 4 बजे के बीच 30 से अधिक कुत्तों का बलात्कार कर चूका है । वह उन कुत्तों को खाना खिलाने के बहाने उनके साथ बलात्कार करता था । आरोपी ने यहां तक ​​दावा किया कि चूंकि वह जानवरों खाना खिलाता था और जानवरों को ” कोई आपत्ति नहीं ” होती थी तो , इसलिए यह कोई अपराध नहीं है।

एनजीओ ने सभी से जानवरों के प्रति दयालु होने की अपील की है।

डीएन नगर पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शिकायत दर्ज की है, और कहा कि आरोपी अहमद शाह का इस तरह के अपराध करने का इतिहास है।अतीत में, निवासियों ने उन्हें इस तरह के बर्बर अपराध करने के खिलाफ चेतावनी दी थी। निवासियों में से एक ने उसे अपराध में लिप्त पाया और इसके बारे में एक एनजीओ को सूचित किया।

सारी वारदात कैमरे में कैद हुआ,

एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट मोहनानी ने अपनी शिकायत में कहा है, “मुझे जुहू गली के निवासी का फोन आया, जिसने मुझे बताया कि उनके इलाके में एक आदमी है जो स्ट्रीट डॉग्स का बलात्कार करता है। शख्स ने कहा कि उसके पास दिसंबर 2020 में एक वीडियो शॉट है, जिसमें आरोपी कुत्ते के साथ रेप करता हुआ पकड़ा गया है। मैंने उससे पूछा कि उसने पहले पुलिस से शिकायत क्यों नहीं की। उस आदमी ने कहा कि वह आरोपी को जानता है और उसे इस कृत्य को नहीं दोहराने की चेतावनी दी थी, लेकिन आरोपी इसे दोहराता रहा और इसलिए, उसने मुझे इसके बारे में सूचित करना पड़ा।

पुलिस ने अब एनजीओ द्वारा प्रस्तुत सबूतों के आधार पर शाह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने कहा कि हमने आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत उसे गिरफ्तार किया, जिसमें 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध) और 429 (एक जानवर को मारना या मारना) और क्रूरता निवारण अधिनियम की धारा 11 (जानवरों के साथ क्रूरतापूर्ण व्यवहार करना) शामिल है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: