फिल्म-की-खबर Hindi News

आशीष विद्यार्थी को हुआ कोरोना, दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती।

आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) कोरोना पॉज‍िट‍िव होने के बाद दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं। एक्टर ने ट्वीटर पर इस बात की जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वैक्सीन भारत में लगना शुरू हो चुका है। लेकिन इस सब के बीच एक बार फिर से कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आजकल बॉलीवुड से जुड़े कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अब एक्टर आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) भी कोविड-19 पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं

आशीष विद्यार्थी हिंदी के अलावा कई कन्नड़, मलयालम, तेलुगू, बंगाली, इंग्ल‍िश, तमिल, ओड़‍िया समेत मराठी फिल्मों में काम किया है. वह फिल्मों में निगेट‍िव किरदार के लिए पॉपुलर हैं. फिल्म ‘द्रोहकाल’ के लिए उनको को बेस्ट सपोर्ट‍िंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है.

पर्दे पर अपने निगेटिव रोल से फैंस को कायल करने वाले आशीष ने खुद इस बात की जानकारी दी है। आशीष ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी अपने फैंस को दी है। अब एक्टर के फैंस उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती

आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) इस बात की जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर किया है एक्टर ने कहा है कि नमस्कार बंधु, कल थोड़ी-सी हरारत महसूस हुई। कोरोना का टेस्ट करवाया जो कि पॉज‍िट‍िव आया। अब मैं दिल्ली के अस्पताल में एडमिट होने जा रहा हूं। वैसे तो सब ठीक है पर जो भी व्यक्त‍ि पिछले दिनों मेरे संपर्क में आया हो चाहे वो वाराणसी में या दिल्ली में या फिर मुंबई में, वो अपना कोव‍िड-19 का टेस्ट करवा लें। मैं ठीक हूं, असली दुन‍िया में स्वागत है। ख्याल रखें’

इतना ही नहीं एक्टर ने आगे कहा है कि मुझे नहीं पता क‍ि ये संक्रमण मुझे कहां से हुआ। मैं वाराणसी में शूट‍िंग कर रहा था, मुंबई में, दिल्ली में, मैं सतर्क रहता था पर फिर भी हुआ। इसल‍िए आप भी सावधान रहें।

Leave a Reply

%d bloggers like this: