फिल्म-की-खबर Hindi News

हिंदी और गुजराती फिल्मों के पॉपुलर एक्टर Amit Mistri का हार्ट अटैक से निधन

गुजराती फिल्मों और हिंदी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता अमित मिस्त्री की आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई.

‘ओम माय गॉड’ और ‘102 नॉट आउट’ जैसी फिल्मों के निर्देशक उमेश शुक्ला ने अमित मिस्त्री के मौत की पुष्टि करते हुए बताया, “अमित को आज अपने घर में दिल का दौरा पड़ा और अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो गई. वे अपनी बूढी मां के साथ मुम्बई के अंधेरी (पश्चिम) स्थित जुहू गल्ली इलाके में रहते थे.”

अमित मिस्त्री ने ‘बे यार’ जैसी तमाम हिट गुजराती फिल्मों में काम करने व रंगमंच की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने के अलवा ‘क्या कहना’, ‘एक चालीस की लास्ट लोकल’, ’99’, ‘शोर इन द सिटी’, ‘यमला पगला दीवाना’, ‘अ जेंटलमैन’ और हाल ही में आई ‘बैंडिट बंदिश’ नामक लोकप्रिय वेब सीरीज में भी काम किया था.

अमित मिस्त्री के मैनेजर महर्शि देसाई ने एक न्यूज़ चैनल को बताया कि अमित मिस्त्री तलाकशुदा थे जिनका तकरीबन 10 साल पहले अपनी पत्नी से तलाक हो गया था. उन्होंने बताया कि अमित मिस्त्री की मां इस वक्त रिश्तेदारों की मदद से अमित की अंतिम क्रिया के इंतजाम में जुटी हुई हैं.

उमेश शुक्ला ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में अमित मिस्त्री को याद करते हुए कहा, “हमने गुजराती रंगमंच की दुनिया में कई दफा साथ में काम किया था. इसके अलावा मैंने उनके साथ ‘शुम मंगल सावधान’ और ‘ये दुनिया है रंगीन’ जैसे हिंदी सीरियलों में भी साथ काम किया था.”

Leave a Reply

%d bloggers like this: