Hindi News

Uttarakhand CM Troll: फटी जींस और प्रभु राम से पीएम की तुलना पर ट्रोल हुए तीरथ सिंह रावत

नई दिल्ली, 19 मार्च : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री (Uttarakhand CM) के रूप में कार्यभार संभालने के चंद दिनों में ही तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) अपनी कुछ विवादास्पद टिप्पणियों पर घिर गए हैं. फटी जींस पहनने वाली महिलाओं पर टिप्पणी और भगवान राम के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना करने के कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. इतना ही नहीं, हरिद्वार के कुंभ मेले में कोविड नियमों में ढील देने के कारण भी पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उन पर सवाल खड़े किए हैं.

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जहां एक ओर कोविड-19 के नियमों को आसान बनाने पर सवाल उठाया, वहीं दूसरी ओर राजनीतिक विरोधियों सहित नेटिजन्स ने उनकी दो विवादास्पद टिप्पणियों के लिए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को ट्रोल किया. एक टिप्पणी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भगवान राम से तुलना की गई और दूसरी टिप्पणी जिसमें फटी जींस पहनने वाली महिलाओं की आलोचना की गई.

हरिद्वार में तीरथ सिंह रावत ने कहा था कि लोगों के लिए उन्होंने जो अच्छा काम किया है, उसके लिए प्रधानमंत्री मोदी को भगवान राम की तरह पूजा जाएगा.

फटी हुई जींस वाली टिप्पणी के लिए रावत को ट्रोल करते हुए सभी आयु वर्ग की महिलाओं ने सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में रिप्ड जींस पहने हुए चित्रों को साझा/पोस्ट किया.

मुख्यमंत्री रावत पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत सहित विभिन्न भाजपा नेताओं की तस्वीरें हाफ पैंट में ट्वीट की हैं. उन्होंने ट्वीट किया, “ओह माय गॉड !!! उनके घुटने दिख रहे हैं.”

रिप्ड जींस पहने हुए शिवसेना के नेता और राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट किया, “देश की संस्कृति और संस्कार उन पुरुषों द्वारा प्रभावित होते हैं जो बैठकर महिलाओं और उनकी पसंद को परखते हैं. सोच बदलो मुख्यमंत्री रावत जी, तभी देश बदलेगा. “

Leave a Reply

%d bloggers like this: