Hindi News india

ऑर्डर कैंसिल करने पर भड़का zomato का डिलीवरी बॉय, तोड़ दी महिला की नाक

ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप Zomato पर एक महिला ने जब ऑर्डर कैंसिल कर दिया तो डिलीवरी मैन ने जो किया वो हैरान कर देने वाला है. डिलीवरी मैन ने महिला की नाक ही तोड़ दी।

इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है. जरूरत के सामानों के साथ ही लोग आजकल लोग खाने के लिए भी ऑनलाइन फूड डिलिवरी ऐप पर डिपेंड होते जा रहे हैं. ऐसे ही एक महिला ने अपने घर ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो (Zomato) से खाना ऑर्डर किया लेकिन इसके बदले में उनके साथ जो हुआ वो जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

खाने पहुंचने में देरी की वजह से महिला ने अपना ऑर्डर कैंसिल कर दिया. लेकिन थोड़ी ही देर बाद डिलीवरी ब्वॉय खाना लेकर घर पर पहुंच गया. जब महिला ने उसे लेने से इनकार कर दिया तो डिलीवरी ब्वॉय ने गुस्से में महिला के चेहरे पर पंच मार दिया. इसकी वजह से महिला की नाक से खून बहने लगा. पीड़ित महिला ने वीडियो बनाकर इस पूरी घटना की जानकारी लोगों को दी.

वीडियो में महिला ने बताया कि उन्होंने जोमैटो के जरिए खाना ऑर्डर किया था. ऑर्डर में होने वाली देरी का कारण जानने के लिए महिला ने कंपनी के कस्टमर केयर पर फोन किया और तय समय पर डिलीवरी नहीं देने पर ऑर्डर कैंसिल कर दिया. जिस वक्त वो कस्टमर केयर से बात कर रही थी उसी दौरान डिलीवरी ब्वॉय उसके घर खाना लेकर पहुंच गया. महिला ने बताया कि उसने जैसे ही खाना लेने से इनकार कर दिया डिलीवरी ब्वॉय गुस्से में आ गया. वो महिला से बहस करने लगा और फिर घर के अंदर घुस कर खाना रख दिया. महिला ने जब इसका विरोध किया तो डिलीवरी मैन ने उसकी नाक पर घूंसा मार दिया.

Leave a Reply

%d bloggers like this: