cricket ipl sports

CSK vs DC IPL 14 : सुरेश रैना की दमदार बल्लेबाजी, चेन्नई ने दिल्ली को दिया 189 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुंबई (Mumbai) स्थित वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के दूसरे मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने निर्धारित ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए हैं. टीम के लिए मध्यक्रम के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने 54 रन की सर्वाधिक अर्धशतकीय पारी खेली. रैना ने अपनी इस उम्दा पारी के दौरान 36 गेंदों का सामना करते हुए तीन चौके और चार छक्के लगाए.

सुरेश रैना के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सलामी बल्लेबाज फाफ डू प्लेसिस ने तीन गेंद में शून्य, रुतुराज गायकवाड़ ने आठ गेंद में एक चौका की मदद से पांच, मोइन अली ने 24 गेंद में चार चौके और दो छक्के की मदद से 36, अंबाती रायडू ने 16 गेंद में दो छक्के और एक चौका की मदद से 23, कप्तान एमएस धोनी ने दो गेंद में शून्य, रवींद्र जडेजा ने 17 गेंद में तीन चौके की मदद से नाबाद 26 और सैम कुरेन ने 15 गेंद में चार चौके और दो छक्के की मदद से 34 रन की पारी खेली.

दिल्ली कैपिटल्स के लिए तेज गेंदबाज अवेश खान (Avesh Khan) और क्रिस वोक्स (Chris Woakes) ने क्रमशः दो-दो सफलता प्राप्त की. 

Leave a Reply

%d bloggers like this: