ipl sports

IPL 2021: Virat की टीम को लगा दूसरा झटका, एक और स्टार खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

देशभर में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. वहीं इसी बीच आईपीएल की शुरुआत से पहले ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को एक और बड़ा झटका लगा है. आरसीबी के खिलाड़ी डैनियल सैम्स कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं. आरसीबी के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल के बाद डैनियल सैम्स दूसरे खिलाड़ी हैं जिन्हें कोरोना हुआ है. कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है. डैनियल सैम्स के कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी है. इससे पहले जब वह होटल पहुंचे थे तब उनकी जांच की गई थी. इस दौरान उनका रिपोर्ट निगेटिव आया था.

वहीं आईपीएल में आरसीबी के लिए यह बड़ा झटका इसलिए माना जा रहा है क्योंकि सैम्स अब शुरुआती कई मैच में नहीं खेल पाएंगे. डैनियल सैम्स ऑस्ट्रेलिया की ओर से चार टी20 मैच खेल चुके हैं. वहीं दिल्ली कैपिटल्स के लिए तीन आईपीएल मैच खेल चुके हैं. इस साल दिल्ली कैपिटल्स ने सैम्स को रिलीज कर दिया था जिसके बाद आरसीबी ने उन्हें ऑक्शन में खरीदा है.

बता दें कि 9 अप्रैल से आईपीएल शुरू हो रहा है. पहला मैच में मुंबई और बैंगलौर (MI Vs RCB) के बीच खेला जाएगा. पहला मैच शाम 7.30 बजे स्टार्ट होगा.

Leave a Reply

%d bloggers like this: